धर्मेंद्र ने देर रात किया ट्वीट, तभी एक फैन ने बोल डाला सो जाओ सर, तो मिला ये करारा जवाब..

यू तो धर्मेंद्र को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं उनके काम और उनकी अदाएंगी के चर्चे तो पूरी दुनिया में मशहूर है। सदी के जाने-माने नायक और मैन के नाम से मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र आए दिन ट्विटर पर या अन्य किसी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अच्छी बातें शेयर करते रहते हैं पर लोगों को उनकी सेहत की चिंता तब होने लगे जब उन्होंने काफ़ी रात ट्वीट किया, जिसके जवाब में एक फेन ने यह लिखा कि सर ज्यादा देर तक जागते रहना सेहत के लिए अच्छा नहीं है।

दरियादिली के लिए जाने जाने वाले नायक धर्मेंद्र ने अपने प्रशंसक का जवाब बड़े ही सद्भावना के साथ दिया।


जिसमें उसने जवाब लिखते हुए कहा- मैं जल्द सो जाऊंगा। बॉलीवुड के महान अभिनेता धर्मेंद्र जी के फैंस अभी भी उनसे बहुत ज्यादा करते हैं। साठ के वक्त में काम करने वाले कई अभिनेता अभी तक मौजूद हैं, जिसे लेकर प्रशंसकों के दिलों में प्यार अब भी जिंदा है। उन सभी में से “हीमैंन” के नाम से मशहूर अभिनेता धर्मेंद भी हैं। उनकी साझा की गई हर वीडियो और पोस्ट को देखने के लिये फैंस हमेशा ही उत्साहित रहते हैं. जितने फैंस धर्मेंद्र के दीवाने हैं उतनी ही ज्यादा केयर भी किया करते हैं।

धर्मेंद्र ने काफ़ी रात तक जागकर फैंस के लिए किया ट्वीट :


अभिनेता धर्मेंद्र ने देर रात तक जाग कर अपने ट्विटर हैंडल के द्वारा राजा मेहंदी नामक अभिनेता के वीडियो शेयर करते हुए उनकी साथ लम्हे याद किए। धर्मेंद्र के प्रशंसक ने समय देख यह लिखा कि सर इतनी रात तक जगे रहना सेहत के लिये ठीक नही होता हैं। धर्मेंद्र जी ने भी नम्र भरे स्वभाव से उस फैन से यह कहा कि मैं अभी सो जाऊंगा।

रणवीर-आलिया के साथ भी नजर आएंगे धर्मेंद्र :

Rocky और Rani फिल्म में मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट अभिनेता रणवीर के साथ काम करेंगे। जिसके निर्देशन करण जौहर करने वाले हैं. धर्मा प्रोडक्शन और वियाकोम 18 के द्वारा प्रोड्यूस किए जाने वाले हैं, उनकी ये फिल्म 2022 यानि इस वर्ष में रिलीज की जानेवाली है. यमला पगला दीवाना उनकी आखरी फिल्म थी।

धर्मेंद्र अपने आने वाले वक्त में परिवार के साथ भी कर सकते हैं फिल्में :

पिछले साल है धर्मेंद्र ने अपने उस प्रशंसक के लिए खुशखबरी दी आने वाले फिल्म में अपने ही बेटों के साथ नजर आएंगे जिनमें उनके पोते करण देओल भी नजर आएंगे। अपने एक्टिंग के करियर में ही मैन के नाम से मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने ढाई सौ से भी ज्यादा फिल्में की है।

उन फिल्मों में 70 से ज्यादा हिट और 10 ब्लॉकबस्टर रही है फिर भी उसके बेहतरीन अभिनय के लिए उनको किसी भी फिल्म के लिए फिल्म फेयर अवार्ड आज तक नहीं मिला। यह भी सच है के अपने जमाने के सबसे खूबसूरत अभिनेताओं में से धर्मेंद्र नंबर 1 पर रहे हैं। उसके खूबसूरती और मजाकिया अंदाज़ पर कई अभिनेत्रियां अपना दिल दे चुकी थी। हालांकि बाद में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी से उसने शादी भी की।

About Vipul Kumar

मैं एक हिंदी और अंग्रेजी लेखक और फ़्रंट एंड वेब डेवलपर हूं। वंदे मातरम

View all posts by Vipul Kumar →

Leave a Reply

Your email address will not be published.