इन कंटेस्टेंट्स ने BB फिनाले तक पहुंचने के लिए थोड़ी सारी हदें , Live-TV पर खुले आम किए ऐसे कांड कि…

टीवी इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अदाकारी के जरिए जानी जाने वाली देबोलीना एवं रश्मि देसाई दोनों के बीच इन दिनों जंग छिड़ी हुई है। यहां हम आपको बता दें कि बिग बॉस 15 में इस वक्त टिकट टू फिनाले के लिए जंग छिड़ी हुई है । फिनाले में बस अब कुछ चंद दिन ही बचे हुए हैं और सारे कंटेस्टेंट जी जान लगाकर खेल रहे हैं।

हाल ही के एक एपिसोड में रश्मि देसाई एवं देबोलीना भट्टाचार्य ने भी टिकट टू फिनाले के लिए खेल खेला, जिसमें दोनों को एक पोल पकड़ कर खड़े रहना था जो सबसे आखिर तक खड़ा रहता वह विनर बनता। इस टास्क में रश्मि देसाई एवं देवोलीना लगभग 15 घंटे तक पोल पकड़ कर खड़े रहे दोनों में से किसी ने भी टस से मस नहीं किया। बिग बॉस ने भी रश्मि देसाई एवं देवोलीना दोनों की ही अच्छी तारीफ की। लेकिन इस बीच ऐसा भी एक समय आया जब देबोलीना ने पैंट में ही टॉयलेट कर दिया था। तो आइए जानते हैं उन कंटेस्टेंट के बारे में जिनके साथ ऐसा हुआ है –

देवोलीना


इस टास्क के दौरान ऐसा भी एक समय आया जब देबोलीना ने पैंट में ही टॉयलेट कर दिया था क्योंकि अगर वह पोल छोड़कर टॉयलेट करने जाती तो वह टास्क हार जाती। देबोलीना ने पोल के पास ही पैंट में टॉयलेट कर दी। उन्होंने प्रतीक सेजपाल ( Pratik Sejpal) से कहा भी कि वह उनके ऊपर पानी फेंके जिससे वहां बदबू ना फैले। तो इस बात के लिए प्रतीक मान भी गए उन्होंने देवोलीना के ऊपर पानी फेंका। यह टास्क 1 दिन से भी ज्यादा चला, जिसके दौरान देवोलीना ने पूरी रात टॉयलेट रोक कर रखा था लेकिन अगली सुबह वह कंट्रोल न कर पाई।

देवोलीना की तरह पहले कुछ वर्षों के एपिसोड में भी कंटेस्टेंट्स ने टास्क को जीतने के लिए कई तरह के पापड़ बेले हैं। जिन लोगों ने टास्क को जीतने के लिए खुलेआम टॉयलेट कर दिए, आइए उनके बारे में भी जानते हैं-

राखी सावंत


बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने भी अपने एंटरटेनमेंट से बहुत ही फुटेज बटोरा था। मंगलवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में राखी सावंत ने बताया कि उन्होंने टास्क के दौरान पैंट में टॉयलेट कर दिया था। इस टास्क के तहत बिग बॉस द्वारा घरवालों को एक टास्क दिया गया था जिसमें घरवालों को दो भागो में बांटा गया था। पहला रेड और दूसरा येलो। पहला टीम रुबीना दिलैक और दूसरा टीम राहुल वैद्य का था। टास्क के चलते घरवालों को कॉमन टॉयलेट का इस्तेमाल करना था, जो स्मोकिंग रूम के पास था। अर्शी खान सबसे पहले टॉयलेट गई लेकिन फिर बाहर नहीं आई। इसके बाद राखी सावंत अपने आप को टॉयलेट रोकने से कंट्रोल नहीं कर पाई और उन्होंने आखिरी में टॉयलेट अपने पैंट में कर दिया था। राखी अपनी टीम लीडर रुबीना दिलैक को यह बात बताते हुए किसी और से न कहने को कहती है।

प्रियंका जग्गा


तीसरे नंबर पर आती है प्रियंका जग्गा जिन्होंने बिग बॉस दसवीं में लोगों के बीच आई थी। प्रियंका जग्गा ने हॉर्स राइडिंग टास्क के दौरान पैंट में टॉयलेट कर दिया था और प्रियंका जग्गा ने सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट यानी कि वीजे बानी को अपने कपड़े धोने का आर्डर दिया था, जिस कपड़े में उन्होंने पेशाब किया था।

प्रिया मलिक


इसके बाद नंबर आता है प्रिया मलिक का, जो कि बिग बॉस नवीं में आई थीं। यह एक वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट थी। एपिसोड के दौरान एक टास्क में कार में घंटों तक बैठना था जिसमें इन्होंने एक बोतल में पेशाब किया था और उनके साथ टास्क में बाकी कंटेस्टेंट इन्हें देख दंग रह गए थे।

पुनीश शर्मा

mind news
बिग बॉस ग्यारहवीं में साइकिल वाले टास्क को जीतने के लिए पुनीश ने पेंट में टॉयलेट कर दिया था। अपने इस टास्क के दौरान पुनीश ने हितेन तेजवानी को हरा दिया था। टास्क जीत जाने के उपरांत पुनीश शर्मा को बिग बॉस का अगला कप्तान चुना गया।

About Vipul Kumar

मैं एक हिंदी और अंग्रेजी लेखक और फ़्रंट एंड वेब डेवलपर हूं। वंदे मातरम

View all posts by Vipul Kumar →

Leave a Reply

Your email address will not be published.