गुलमर्ग की बर्फीली वादियों में अमर अब्दुल्ला को Mahindra Thar से सफर करते देख, आनंद महिंद्रा ने भी किया रिट्वीट

anand mahindra on omar abdullah

आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई तस्वीर वायरल होती है रहती है जिसमें से कुछ को बुरी तो किसी को अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिलती हैं। कई तस्वीरों को लोग पसन्द करते के साथ साथ अच्छे कमेंट्स भी करते हैं। इसी बीच कुछ दिनों से Mahindra Thar नामक महिंद्रा कम्पनी की एक वाहन की तस्वीरें काफी सुर्खियों में है। दरअसल, यह फोटो सोशल मीडिया पर इसीलिए भी इतनी मशहूर हो रही है क्योंकि इसमें महिंद्रा कम्पनी की इस Thar कार के अलावा जम्मू और कश्मीर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भी शामिल हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उमर अब्दुल्ला जम्मू और कश्मीर के मुख्यमंत्री पद पर रह चुके हैं और अभी गुलमर्ग में बर्फीले पहाड़ों और बर्फ की वादियों के मज़े ले रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने गुलमर्ग दौरे के दौरान कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लोगों के साथ साझा की है जिसमें वह Mahindra Thar के साथ बर्फ का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने कैप्शन में लिखते हुए कहा कि गुलमर्ग में मौजूद बर्फ का मजा पाने के लिए Mahindra Thar की नई कार से अच्छी चीज कोई नहीं हो सकती।

 

हालांकि उमर अब्दुल्ला द्वारा शेयर की गई उनकी इं तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और काफी अच्छे कमेंट्स भी कर रहे हैं लेकिन इसी में एक व्यक्ति का कमेंट सबकी नजरें अपनी और खींच रहा है। दरअसल, यह कमेंट किसी और का नहीं बल्कि महिंद्रा और महिंद्रा कम्पनी के मालिक आनंद महिंद्रा का है जिन्होंने उमर अब्दुल्ला ने साथ साथ अपनी कम्पनी के कार की भी तारीफ बड़े ही अच्छे तरीके से कर दी।

उमर अब्दुल्ला द्वारा ट्विट किए गए इस तस्वीर और कैप्शन को आनंद महिंद्रा ने दोबारा उन्हें टैग करते हुए रीट्वीट किया और रिप्लाई करते हुए कहा कि उमर अब्दुल्ला की कहीं गई बात बिल्कुल सही है और साथ ही उन्होंने ने एक स्माइली इमोजी भी साथ में दी।

आपकी जानकारी के बता दें कि Mahindra Thar काफी अच्छी और नई एसयूवी है जिसमें एंड्रॉयड ऑटो के साथ साथ क्रूज कंट्रोल, वाशेबल इंटीरियर, एप्पल कार प्ले, डबल फ्रंट एयरबैग और हैलोजेन हैंडलैंप जैसी सुविधा भी मौजूद है।इस एसयूवी में 320Nm वाली पिक टॉर्क और 150 bhp वाली मैक्स पॉवर की पेट्रोल इंजन है जो टर्बोचार्ज फीचर के साथ आती है। इसमें करीब 2 लीटर की डीजल वाले इंजन का भी ऑप्शन है जिसमें 4×4 का ड्राइव सुविधा है। इस एसयूवी की कीमत मार्केट में कृं 13 लाख रुपए है और Force Gurkha नामक वाहन से इसका बराबर टक्कर का मुकाबला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *