ऑन स्क्रीन भाई बहन का रोल निभाते निभाते पता भी नही चला कि कब दिल दे बैठे ये टीवी कलाकार, कहा अब नही रहा जाता बस

popular tv shows

टीवी सीरियल में हम कई लोगों को एक से बढ़कर एक किरदार निभाते हुए देखते हैं और हम यह भी सोच लेते हैं कि उनकी रियल लाइफ भी बिल्कुल वैसे ही होगी, जैसी हमें टीवी पर दिखाई देती है लेकिन ऐसा नहीं होता। कई बार उनकी रील लाइफ और रियल लाइफ काफी अलग हो जाती है और ऐसा भी होता है कि शूटिंग के दौरान लोग अपने कुछ ऐसे रिश्ते के साथ प्यार में पड़ जाते हैं, जिनके बारे में हम कल्पना भी नहीं कर सकते लेकिन सच्चाई यही है। आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसे जोड़ों के बारे में, जिन्होंने भले ही टीवी स्क्रीन पर भाई-बहन का रोल अदा किया लेकिन रियल लाइफ में एक दूसरे को दिल दे बैठे थे।

1. Charu Asopa और Neeraj Malviya


‘मेरे अंगने में’ टीवी का एक मशहूर टेलीविजन सो रहा है जिसे घर घर में जगह मिली थी। बता दें कि इस सीरियल में हमें भाई-बहन के रूप में दिखाई दे चुके चारू आसोपा एवं नीरज मालवीय भी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। खबरों की माने तो बताया जाता है कि इन दोनों की सगाई भी हो चुकी थी लेकिन कुछ समय बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए और बात शादी तक नहीं पहुंची।

2.Aman Verma और Vandana Lalwani


दूसरे नंबर पर आते हैं ‘शपथ’ नामक जाने माने टीवी शो में स्क्रीन पर भाई-बहन के रूप में दिखाई देने वाले अमन वर्मा एवं वंदना लालवानी, जिन्होंने एक दूसरे को पहले कुछ समय तक डेट किया था और इसके बाद वे दोनों 2016 में शादी के रिश्ते में बंध गए।

3.Rohan Mehra और Kanchi Singh


टेलीविजन का बेहद मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है?’ के बारे में हम सभी जानते हैं लेकिन इस बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि इस शो के दो किरदार टीवी स्क्रीन पर भले ही भाई-बहन के रिश्ते में हमें दिखाई दिए थे, लेकिन उन दोनों ने रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट किया था। दरअसल उनका नाम रोहन मेहरा और कांची सिंह है। लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक वे दोनों एक-दूसरे के साथ नहीं हैं।

4.Mayank Sharma और Riya Sharma


‘तू सूरज मै सांझ पिया जी’ सीरियल तो सभी को याद होगा ही, जिसमें हम सब ने रिया शर्मा को मयंक शर्मा की बहन के रूप में रोल अदा करते हुए देखा था लेकिन काफी कम लोगों को इस बारे में पता है कि शो के दौरान इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था और दोनों एक दूसरे के हो गए थे।

5.Abhishek Verma और Aditi Bhatia


‘ये हैं मोहब्बतें’ सीरियल में सभी किरदारों ने लोगों का दिल जीत लिया था और लोगों ने भी उसे जगह दी थी। अपने समय में यह एक मशहूर टीवी शो रहा लेकिन बता दें कि इस सीरियल में भाई बहन के रोल में दिखने वाले अभिषेक वर्मा और अदिति भाटिया दोनों शूटिंग के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और दोनों की उस वक्त डेटिंग भी चल रही थी।

About Vipul Kumar

मैं एक हिंदी और अंग्रेजी लेखक और फ़्रंट एंड वेब डेवलपर हूं। वंदे मातरम

View all posts by Vipul Kumar →

Leave a Reply

Your email address will not be published.