ये देखो सोनू सूद का अनोखा फैन जिसने गाड़ी पर सोनू सूद की स्कैच का ही नंबर प्लेट लगवा दिया, जिसको देख सोनू सूद हुए हक्का बक्का

sonu sood
दरअसल सोनू सूद के लाखों चाहने वालों में से एक युवक ने आपनी बाइक नंबर प्लेट पर सोनू सूद की तस्वीर बनावा के लिखवाया अंग्रेजी में लिखवाया  द रियल हीरो और फिर इस तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर वायरल कर दिया साथ ही सोनू सूद को इसमें टैग भी किया । यह पोस्ट देखने के बाद सोनू सूद इसे री शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए कहा कि यह चालान तो कटवा आएगा साथ में मुझसे ही भरवाएगा।
नंबर प्लेट पर सोनू सूद क्यों
अपने नंबर प्लेट पर सोनू सूद की तस्वीर बनवाने वाले लड़के का नाम पता तो अभी नहीं मालूम हुआ है लेकिन सवाल ये है की उस लड़के ने ऐसा क्यों किया दरअसल कोरोना महामारी के चलते सोनू सूद ही वो मसीहा थे जिन्होंने गरीब मजदूरों की सबसे ज्यादा सहायता की थी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से लेकर खाने पीने के सारे इंतजाम किए थे.
और अब भी वे लोगों और नौकरी दिलाने आश्रय दिलाने जैसे कामों में संलगन हैं यही कारण है की आम जनता सोनू सूद को बहुत अधिक पसंद करती है वे उन्हें अपना मसीहा मानती है । सोनू सूद ने सभी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए ट्रेन बसों आदि की व्यवस्था करवाई थी इतना ही नहीं उन्होंने लोगों को उनके घरों तक चार्टेड हेलीकॉप्टर से भी पहुंचाया था जिसके बाद सोनू सूद में आम जनता के दिल में अपने लिए एक बहुत ही अहम स्थान प्राप्त कर लिया है।
कुछ इन कारणों से और कुछ लोगों के कमेंट्स से सोनू सुद अक्सर सुर्खियों में रहते हैं जिसका एक नमूना नंबर प्लेट पर सोनू सूद की तस्वीर बनवाने वाली घटना से साफ होती है ।
क्या बोले सोनू सूद

यह पक्का चालान कटवाएगा
और बाद में मुझ से ही भरवाएगा 😂 https://t.co/iAjcaQa4Sl

— sonu sood (@SonuSood) April 28, 2022

 

इस तस्वीर को सोनू सूद ने रिपोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ये पक्का चालान करवाएगा और फिर मुझसे ही भरवाएगा और इसके साथ ही हंसते हुए इमोजी का भी प्रयोग किया सोशल मीडिया पर ये तस्वीर जोरों से वायरल हो रही है लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और हास्य कॉमनेट्स भी कर रहे हैं । और लोग सोनू सूद के इस अनोखे फेन को जानने के लिए बेताब है।

About Vipul Kumar

मैं एक हिंदी और अंग्रेजी लेखक और फ़्रंट एंड वेब डेवलपर हूं। वंदे मातरम

View all posts by Vipul Kumar →

Leave a Reply

Your email address will not be published.