रूस यूक्रेन में चल रहे युद्ध के बीच आखिर क्यों पहुंची एक्ट्रेस एंजेलिना जोली, देखे वायरल वीडियो में

angelina jolie meets children

रूस और यूक्रेन के बीच के सम्बन्ध बिगड़ते नज़र आ रहे है और जैसा कि आप जानते है रूस और यूक्रेन दोनों देशो के बीच हो रही लड़ाई की वजह से हालत काफ़ी ज्यादा बिगड़े हुए है। जिस वजह से इन देशो के हालत बिगड़े हुए है और हर तरफ तबाही ही नज़र आ रही है। और इसी बीच हमें एक हैरान कर देने वाली तस्वीर नज़र आ रही है। आपको बटा दे कि हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली को यूक्रेन के लवीव शहर के किसी कैफे पर देखा गया है।

एंजेलिना जोली को जब भी लोगो की मदद करने का मौका मिलता है तो वह कभी पीछे नहीं हटती और बिना किसी चीज़ की परवाह किये वह लोगो की मदद के लिए आगे बढ़ जाती है। जिसमें आप उनके पिछले रिकार्ड्स पर ध्यान दे तो वह हालातों में लोगो की काफ़ी मदद करती है और आज के इस मुश्किल समय में भी वह लोगो की पूरी रूप से मदद करने के लिए आगे आई है।

लड़ाई के बीच दिखी अनोखी तस्वीर 

जिस तरह रूस और यूक्रेन के बीच हो रही लड़ाई की वजह से हर तरफ तबाही का मंज़र है सभी हालत बेकाबू हो रहे है। और इसी बीच हमें हॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली देखने को मिली है। यह बात सभी को हैरान कर रही है कि वह इस समय इस जगह पर क्यों है। आपको बटा दे कि एंजेलिना जोली यूक्रेन के किसी कैफे में दिखी है। और साथ ही वह वहाँ के लोगो और बच्चो से मिलती और बात चित करते हुए भी नज़र आई है।

युद्ध के दौरान यूक्रेन में नज़र आई एंजेलिना जोली 

angelina jolie meets children

आपको बता दे कि एंजेलिना जोली यूक्रेन में शरणार्थी उच्चायुक्त के ज़रूरी मकसद से आई है। वह इस जंग के दौरान लोगो की मदद के लिए और वहाँ लोगो की मेडिकल सुविधाओं के लिए मदद करने के मकसद से गई है। जिस बीच वहाँ घायल और परेशान लोगो और बच्चो से मिली जिसमें उन्होंने लोगो को सहूलियत दी।

एंजेलिना जोली ने किया तबाही के मंज़र का दौरा 

लोगो की मदद करने के साथ ही उन्होंने यूक्रेन देश की तबाही वाली जगाओ का दौरा लिया और वहाँ के लोगो का मुआइना किया। और इस दौरान एंजेलिना जोली ने यूक्रेन में हुई तबाही की वजह से कई घायल लोगो पर अपनी चिंता जताई है। और इसके बाद उन्होंने यूक्रेन में घायल और ग्रसिद लोगो के लिए मदद करने में अपना योगदान देने के लिए सामने आई है। एंजेलिना जोली ने यूक्रेन में घायल परेशान लोगो की मदद की और वह वहाँ के लोगो और बच्चो से मिली है। साथ ही उन्होंने उन लोगो और बच्चो के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की है। और वीडियो शेयर की है जिसमें वह बच्चो के साथ खेल रही है।

एंजेलिना जोली जुड़ी है राष्ट्र शरणार्थी उच्चायुक्त के साथ

angelina jolie meets children

जैसा आप देख रहे है एंजेलिना जॉली लोगो की मदद कर रही है। लेकिन वह यह काम अकेले नहीं कर रही है। इस काम के लिए वह देश के शरणार्थी उच्चायुक्त के साथ में रहकर काम कर रही है। साथ ही इसी तरह एंजेलिना जोली ने यमन गृहयुद्ध के समय लोगो की मदद की थी।

लोग कर रहे है तारीफ 

एंजेलिना जोली द्वारा किये जाने वाले इस काम की वजह से कई लोग उनकी तारीफ़ कर रहे है। जिसमें बड़े बड़े सेलिब्रिटी भी उनसे प्रभावित हुए है और उन्हें शाबाशी भी दे रहे है। जिस बीच भारतीय एक्टर रोनित रॉय ने भी उनकी जमकर तारीफ की है।

About Vipul Kumar

मैं एक हिंदी और अंग्रेजी लेखक और फ़्रंट एंड वेब डेवलपर हूं। वंदे मातरम

View all posts by Vipul Kumar →

Leave a Reply

Your email address will not be published.