5 साल बाद अपनी मां से मिलने पंचूर गांव पहुंचे सीएम योगी, भावुक हो बोले “मां कैसी हो”, फिर मां ने कहा “क्यों रे”

हाल ही में मंगलवार के दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के दौरे पर गए। जहाँ वह तीन दिन रुके और वह वहाँ के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिले। साथ ही वह अपने गांव पुंचर पहुंचे और वह अपनी माँ के साथ ही दूसरे परिवार के सदस्य से मिले। गांव में योगी आदित्यनाथ की वजह से वहाँ पर ख़ुशी का माहौल हो गया। इस ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे और जाने क्या है पूरी खबर।

योगी आदित्यनाथ पहुंचे उत्तराखंड 

दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड में तीन दिन की यात्रा में गए थे। जहाँ वह पुंचर गांव जाकर अपनी माँ सावित्री से जा मिले और उनका हाल चल पूछने के साथ साथ उनसे बाते भी की। आपको बता दे कि योगी आदित्यनाथ अपनी माँ से मिलने से पहले वह भैरव मंदिर गए और अर्चना की। जिसके बाद वह अपनी माँ से मिलने पैदल चलकर गए।

 

जिसके बाद उन्होंने अपने परिवार के सभी सदस्यों से मुलाकात की वह गांव के दूसरे लोगो से भी मिले और वहाँ पहुंच कर योगी आदित्यनाथ ने अपनी माँ के साथ दूसरे बड़े सदस्यों का आशीर्वाद लिया। योगी आदित्यनाथ से मिलकर सभी लोग बहुत खुश हुए जिसमें उनकी माँ उन्हें देखकर सबसे ज्यादा खुश हुई।

पुरे गांव में रहा उत्साह भरा माहौल 

yogi mile apni maa se

जैसे ही गांव में यह बात फैली कि उनके गांव में योगी आदित्यनाथ आने वाले है। तो पुरे गांव में उत्साह का माहौल हो गया और उनके वहाँ आने पर उनका बेहतरीन रूप से स्वागत किया गया और उनके घर पर प्रत्येक लोगो काफ़ी ज्यादा बढ़ गई। योगी आदित्यनाथ के स्वागत पर पहाड़ी गीत गाये गए और वहाँ पर उन्हें देखने काफ़ी सारे लोग आये थे। और वह अपने गांव के लोगो से भी मिले और उन्हें देखकर गांव के लोग भी काफ़ी ज्यादा खुश हुए।

बनाए गए योगी आदित्यनाथ के लिए उनके पसंद के भोजन 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के घर पहुंचते ही वहाँ उनकी सभी सुविधाएं देखी गई और उनके लिए वहाँ पर कई तरह के और उनके पसंद के भोजन बनाए गए। जिस पर योगी आदित्यनाथ की बड़ी बहन बताती है कि वैसे तो उन्हें खाने में बहुत सारी चीज़े पसंद है लेकिन वह खाने के मामले में पहाड़ी चटनी काफ़ी ज्यादा पसंद है। आपको बता दे कि इस बार योगी आदित्यनाथ अपने पिता से नहीं मिल सकें क्योंकि उनकी करीबन एक साल पहले मृत्यु हो गई थी। इस बात की ख़बर उन्हें समय पर लग गई थी लेकिन वह उनसे आखरी समय पर भी नहीं मिल सकें।

ये भी पढ़े…

अजय देवगन और किच्चा सुदीप के बीच हुए हिंदी विवाद पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी बोली, संस्कृत ही होनी चाहिए राष्ट्रभाषा

रूस यूक्रेन में चल रहे युद्ध के बीच आखिर क्यों पहुंची एक्ट्रेस एंजेलिना जोली, देखे वायरल वीडियो में

उत्तराखंड में किया पहली बार दौरा 

yogi mile apni maa se

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने है और इसके बाद भी उन्होंने उत्तराखंड में उन्होंने अपना पहला दौरा किया है। जिस पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री जो कि पुष्कर सिंह धामी है और उनके साथ दूसरे मंत्रियों द्वारा उनका स्वागत किया गया था। और साथ ही योगी आदित्यनाथ के इस पुरे दौरे में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ ही दूसरे नेता उनके साथ रहे। योगी आदित्यनाथ का यह सफर काफ़ी शानदार रहा था और यह सफर उनके लिए हमेशा यादगार रहेगा।

 

About Vipul Kumar

मैं एक हिंदी और अंग्रेजी लेखक और फ़्रंट एंड वेब डेवलपर हूं। वंदे मातरम

View all posts by Vipul Kumar →

Leave a Reply

Your email address will not be published.