RCB vs CSK : मैच के बीच भरे स्टेडियम में लड़की ने घुटनों पर बैठकर RCB फैन को किया अलग ही अंदाज में प्रपोज

woman proposes boyfriend during match

MCA Stadium पुणे मे, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर तथा चेन्नई सुपर किंग के बीच रोमांचक मैंच चल रही थी। इस मैच के दौरान ही एक खूबसूरत लड़की को अपने प्रेमी के लिए प्रेम का इजहार करते हुए देखा गया। लड़की अपने घुटनों के बल बैठकर प्रेमी से इज़हार कर रही थी। इन खूबसूरत प्रेमी जोड़ों को देखकर अंग्रेजी भाषा मे कमेंट्री करने वाले कॉमेंटेटर भी पूरी तरह रोमांचित हो गये। कमेंटेटर ने कहा Oh! Look At This!

रॉयल चैलेंजर्स ने किया 174 रन का टारगेट :

Maharashtra Cricket Association (MCA) Stadium पुणे में बुधवार के दिन आई पी एल 2022 का 49 वां मैच राँयल चैलेंजर्स बेंगलोर तथा चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा था। इस मैच में Royal Challengers Bangalore ने Chennai Super Kings को 13 रनों से शिकस्त दी। ये मैच दोनों ही टीमों के लिये बेहद महत्वपूर्ण था। इसीलिए इस मैच को जीतने के लिये दोनों टीमों के द्वारा बेहतर प्रदर्शन दिखाए गए।

woman proposes boyfriend during match

पहली बैटिंग करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाड़ियों ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 174 रनों का टारगेट खड़ा कर दिया। दूसरी पारी में टारगेट का पीछा करते  हुए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने सिर्फ 170 रन ही बनाए, जिसका परिणाम चेन्नई सुपर किंग्स को हार के तौर पर चुकाने पड़े और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम ने इस मैच को 13 रनों से जीत लिया।

 

लाल टीशर्ट पहन लड़की ने किया प्रपोज :

जीत के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त जुनून देखे गए और मैच काफी रोमांचक भरा रहा। इससे भी खूबसूरत पल तब देखने को मिले जब मैच के दौरान स्टेडियम मे स्टैंड के बीच एक ऐसी घटना कैद हुई जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। स्टैंड में देखा गया है कि एक लड़की द्वारा घुटनों के बल बैठ कर अपने  प्रेमी को प्रपोज कर रही थी।

प्रस्ताव के उपरांत प्रेमी ने प्रेमिका को अपने गले से लगा लिए। बात दरअसल 11वे ओवर की थी, 174 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैदान में उतरे चेन्नई की शुरुआत बेहद अच्छे रहे। परंतु पावरप्ले के उपरांत कम समय में ही चेन्नई के विकेट लगातार गिरते चले गये।

प्रेमी पहने थे आरसीबी की जर्सी :

woman proposes boyfriend during match

11वें ओवर के दौरान चेन्नई के बल्लेबाजों द्वारा स्पिन गेंदबाज के खिलाफ तेजी से रनों की गति लगातार बढाने कोशिश की जा रही थी उसी वक्त कैमरामैन के द्वारा कैमरे को स्टैंड की तरफ घुमा दिया गया। बेंगलुरु का समर्थन करने आए दर्शकों द्वारा समर्थकों का जत्था एक जगह इकट्ठे खड़े हुए थे। कैमरे में दिखाया गया कि लाल रंग की टीशर्ट पहने हुए एक लड़की अपने घुटनों के बल बैठकर अपने प्रेमी से इज़हार कर रही है। लड़की शायद इसी खूबसूरत तथा खास पलों के लिये ही रिंग लेकर आई थी।

प्रेमी भी आरसीबी के ही जर्सी पहने हुए थे। इस खूबसूरत पल को देखकर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के मुस्कुराते हुए चेहरे भी दिखाए गए। हालांकि इस मैच में आरसीबी की जीत के साथ-साथ आरसीबी के समर्थकों को एक और खूबसूरत पल देखने का अवसर प्राप्त हुआ।

दृश्य देखकर कॉमेंटेटर हुए रोमांचित :

स्टेडियम मे स्टैंड के बीच हजारों लोगों की भीड़ के समीप प्रेमिका को इजहार करते हुए देख प्रेमी भी कुछ समय के लिए घबरा जाते हैं। हालांकि उसके बाद वह मुस्कुरा कर प्रेमिका द्वारा प्रेम के प्रस्ताव को स्वीकार कर लेते हैं और अपने हाथ को आगे की तरफ बढ़ाते हैं। लड़की के चेहरे पर खुशी के भाव को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे लड़की की मन की मांगी हुई मुराद पूरी हो चुकी है। लड़की भी प्रेमी को रिंग पहना देती है। उसके बाद प्रेमी भी अपने गर्लफ्रेंड को गले से लगा लेते है।

उन खूबसूरत प्रेमी जोड़ों को देखकर अंग्रेजी की भाषा में टिप्पणी कर रहे कमेंटेटर्स भी पूरी तरह रोमांचित हो उठते हैं। कमेंट्री करते हुए अंग्रेजी कमेंटेटर ये कहते हुए पाये जाते है “Oh! Look At This!”  इस खूबसूरत पल को देखकर अंग्रेजी के‌ कमेंटेटर्स भी हंसते हुए नजर आते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया के जरिए भी तेजी से लोगों के बीच शेयर किए जा रहे हैं।

चिलचिलाती गर्मी में साइकिल से डिलीवरी करते इस युवक को देख इंदौर पुलिस ने अपनी सैलरी से दिलाई मोटरसाइकिल, देखे इमोशनल वीडियो

अगर पत्नी है, गर्भवती तो पति ध्यान दे कि इनमे से किसी एक वस्तु को अपने घर जरुर रखे नही तो आ सकती है समस्या

About Vipul Kumar

मैं एक हिंदी और अंग्रेजी लेखक और फ़्रंट एंड वेब डेवलपर हूं। वंदे मातरम

View all posts by Vipul Kumar →

Leave a Reply

Your email address will not be published.