Met Gala 2022 : 60 वर्ष पुरानी मर्लिन की ड्रेस पहनकर किम कार्दशियन ने मेट गाला में बिखेरा जलवा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Met Gala 2022 kim kardashian

Met Gala 2022: इस वर्ष 2022 मेट गाला सुर्खियों में टाॅप में छाई हुई है। अमेरिका के रियलिटी स्टार, फ़ैशन आइकाॅन और साथ ही साथ बिजनेसवुमेन ने वर्ष 2013 से ही लगातार आठवीं बार ‘मेट गाला’ (Met Gala 2022) में भाग लिया है। परंतु इस वर्ष वे एक नये रिश्ते, नये शो तथा नयी प्रकार की जीवनशैली को साथ ले के फ़ैशन के सबसे बड़ी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये रेड कार्पेट पे उतरी हैं। देखने वाले सभी दर्शकों की आँखें इस वर्ष अभिनेत्री किम कार्दशियन के लुक जो मेट गाला में प्रदर्शित करने जा रही है, उसी ओर रुकी हुई हैं।

किम ने किया वेट लॉस 

सभी स्टार्स इस बड़े से इवेंट में बिल्कुल एक-दूसरे से अलग और विभिन्न प्रकार के आउटफ़िट में दिखाई दे रहे हैं। परंतु इस बार इस इवेंट की पूरी सोशलाइट किम कार्दशियन ने अपने नाम कर ली है। इस वर्ष के इवेंट में किम अपने बाॅयफ़्रेंड को साथ पहुँची और न सिर्फ़ किम के आकर्षक लुक की बल्कि उनके वेट कम होने की बातें हो रही है। तो दोस्तों आइये आपको बताते हैं कि अभिनेत्री किम ने इस आकर्षक लुक को पाने के लिये उन्हें कितनी मशक्कत करनी पड़ी है।

पहनी 60 साल पुरानी ड्रेस 

मेट गाला 2022 के रेड कार्पेट में अपना जलवा बिखरने वाली अभिनेत्री किम कार्दशियन ने लगभग 60 वर्ष पुरानी मर्लिन की ड्रेस पहनकर सभी फ़ैंस को अपना दीवाना बना दिया। आपको बता दें किम ने यह ड्रेस “ इन अमेरिका: एन एंथोलाॅजी आफ़ फ़ैशन “ नाम के इस वर्ष के थीम को उन्होनें ध्यान में रखते हुये पहनी थी। वर्ष 1962 में जाॅन एफ़ कैनेडी अमेरिका के राष्ट्रपति के जन्मदिवस की पार्टी में मर्लिन ने यही ड्रेस पहन कर परफ़ाॅम किया था और इसी स्पेशल परफ़ाॅम के लगभग तीन माह बाद मर्लिन का देहांत हो गया।

आईकॉनिक लुक को किया रीक्रिएट 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kim Kardashian (@kimkardashian)

मर्लिन उस वक्त अपने लुक की वजह से अक्सर चर्चा में रहती थी और सभी प्रभावित भी हो जाते थे तथा किम ने उनके इस लुक और ड्रेस को अपनाकर उनकी यादें ताजा कर दी है। उनके परफ़ाॅमेंस को देखते हुये लगता है कि उन्हें पहले ज्ञात था कि मेट गाला 2022 में वे यही ड्रेस पहन के उतरेगी।

मर्लिन के जिस आइकाॅनिक लुक की दुनिया फ़ैन थी, उस लुक को रिक्रएट करने में किम कार्दशियन ने काफ़ी ध्यान दिया। सबसे पहले उन्होनें खुद को इस ड्रेस में फ़िट करने के लिये खूब सारा पसीना बहाया, जिसके परिणाम यह है, किम ने अपना वजन लगभग 7.5 किलो तक घटाया वो भी मात्र तीन महीने में।

क्या कभी सोचा है कि अगर पृथ्वी 1 सेकंड भी घूमना बंद कर दे तो कितना बड़ा विनाश हो सकता है, अगर नहीं तो जानिए

किम ने पहना टाइट गाउन 

Met Gala 2022 kim kardashian

जैसा कि हमने ऊपर बताया, यही कारण है जिसके वजह से किम कार्दशियन लोगों को अपने लुक से अपनी ओर आकर्षित करने में सफ़लता प्राप्त कर सकी। इस टाइट गाउन में वजन को कम करने के बाद यह गाउन) किम को फ़िट हुई तथा किम एक ग्लैमरस अंदाज में लोगों के सामने आई। गाउन के अलावे अपने लुक को आकर्षक बनाने के लिये वाइट कलर का कोट भी पहन रखा था और ज्वेलरी के मामले में उन्होनें प्यूर वाइट 18 कैरेट सोने और हीरे की इयररिंग्स भी पहने थे।

भारत के पहले परमवीर चक्र विजेता मेजर सोमनाथ शर्मा जिन्होंने 700 पाकिस्तानी दुश्मन को हरा, कश्मीर को जीता था

फोटो के साथ शेयर की डिटेल्स 

Met Gala 2022 kim kardashian

किम कार्दशियन ने अपने सोशल नेटवर्क साइट इंस्टाग्राम पर मर्लिन के इस गाउन के साथ फ़ोटोशूट कर अपलोड की तथा साथ-साथ डिटेल्स भी शेयर की है। किम कार्दशियन ने लिखा कि “ मर्लिन मूनरो की इस आइकाॅनिक ड्रेस को पहनकर मैं खुद पे गर्व महसूस कर रही हूँ। यह गाउन जो स्टनिंग स्किनटाइट है जिसे तैयार करने में 6000 क्रिस्टल्स लगे हैं। सूत्रों के अनुसार इस गाउन की कीमत 4.8 मिलियन डाॅलर जो लगभग भारतीय रूपयों में 36.84 करोड़ के बराबर है।

 

About Vipul Kumar

मैं एक हिंदी और अंग्रेजी लेखक और फ़्रंट एंड वेब डेवलपर हूं। वंदे मातरम

View all posts by Vipul Kumar →

Leave a Reply

Your email address will not be published.